राजस्थान

जाबांज़ सबइंस्पेक्टर रामलाल गुर्जर को दी अंतिम विदाई

राजस्थान

बोंली/कानून व्यवस्था(जीतराम गुर्जर) । वीर सपूतों की भूमि राजस्थान का एक और जवान इस दुनिया में नहीं रहा। बोंली के थडोली गांव के जाबांज जवान रामलाल गुर्जर का शुक्रवार को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।गांव के लोगों ने रामलाल को दिलों में शहीद को अमर रहो का नारा देकर उसकी अंतिम यात्रा को यादगार बना दिया।

परिवार को रो- रोकर बुरा हाल

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह जब रामलाल गुर्जर की पार्थिव देह गांव पहुंची । तो रामलाल के माता—पिता तथा उसकी बहन और भाई का रो—रो कर बुरा हाल हो गया। लेकिन ग्रामीणों ने जैसे तैसे परिजनों को संभाला। इसके बाद पूरे सम्मान के साथ उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। जिसमें ना केवल थडोली, बल्कि आस पड़ौस के युवा भी तिरंगे के साथ शामिल हुए । इस दौरान रामजीलाल गुर्जर अमर रहेगा, भारत मां की जयकारे लगाकर माहौल को देशप्रेम से ओत—प्रोत कर दिया। अंतिम विदाई में टोक, सवाई माधोपुर सांसद सुखवीर सिंह जौनपुरिया ने भी रामलाल के निधन पर शोक व्यक्त किया ,बामनवास विधायक इंद्रा मीना व बोंली प्रधान कमली मीना सहित अन्य कई जनप्रतिनिधी और अधिकारी भी शामिल हुए। उन्होंने रामलाल को पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी। साथ ही रामलाल के योगदान से युवाओं को प्रेरणा मिलने की बात कही।

जानकारी के अनुसार तबीयत खराब होने के बाद हुआ था निधन

169बटालियन गंदरवल, श्रीगंगानगर में कार्यरत रामलाल गुर्जर सेवारत था और तबीयत बिगड़ने के कारण उनका निधन हो गया। लेकिन उन्होंने भी रामलाल को अपनी श्रद्धांजलि दी। शहीद के पुत्र राजेश ने मुखाग्नि दी। सेना के अधिकारियों ने राष्ट्रध्वज सौंपा।

Follow Us On You Tube